Flipkart पर आने वाली है सेल्स 2024 की सबसे बड़ी सेल आप को जानना चाहिए क्या क्या है खास ?

 Flipkart पर आने वाली है सेल्स 2024 की सबसे बड़ी सेल आप को जानना चाहिए क्या क्या है खास ? 




30 सितंबर से शुरू होने वाली 2024 की सबसे बड़ी सेल Flipkart ने आधिकारिक रूप से आने वाली सबसे बड़ी सेल्स का खुलासा कर दिया है । यह सेल, भारत के ई-कॉमर्स कैलेंडर में एक प्रमुख कार्यक्रम है, जिसमें विभिन्न उत्पाद श्रेणियों में पर्याप्त छूट की पेशकश की उम्मीद है। फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों को 29 सितंबर, 2024 से शुरू होने वाली बिक्री तक शीघ्र पहुंच का आनंद मिलेगा। 

Big Billion Sales 

30 September से शुरू होंगी फ्लिपकार्ट की सबसे बड़ी सेल जिस में बहुत सी चीज़ों पर मिलने वाली है छुट! जिसमें फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए 29 सितंबर को एक्सक्लूसिव अर्ली एक्सेस होगी। दशहरा और दिवाली के त्योहारी सीज़न के साथ संरेखित यह कार्यक्रम अपनी गहरी छूट और विशेष ऑफ़र के लिए जाना जाता है। पिछले साल, बिक्री 8 अक्टूबर, 2023 को शुरू हुई थी, लेकिन इस साल, त्योहारी खरीदारी की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए यह पहले शुरू हो गई है। 

ग्राहक कई श्रेणियों में छूट की उम्मीद कर सकते हैं: 

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल: छूट और ऑफर
बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान, किस चीज पर कितनी छुट मिलने वाली है आगे हम जानेंगे । 


स्मार्टफोन: नथिंग, रियलमी, एमआई और इनफिनिक्स जैसे ब्रांड समयबद्ध विशेष बैंक ऑफर के साथ महत्वपूर्ण छूट की सुविधा देंगे ।
इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज: इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 50% से 80% तक की छूट मिलेगी।
स्मार्ट टीवी और घरेलू उपकरण: स्मार्ट टीवी और घरेलू उपकरणों पर 80% तक की छूट, रेफ्रिजरेटर और 4K स्मार्ट टीवी जैसे चुनिंदा आइटम 75% तक की छूट पर उपलब्ध हैं।
स्मार्टफोन: नथिंग, रियलमी, एमआई और इनफिनिक्स जैसे ब्रांड समयबद्ध विशेष बैंक ऑफर के साथ महत्वपूर्ण छूट की सुविधा देंगे।
अतिरिक्त लाभ: खरीदार अपनी बचत को अधिकतम करने के लिए विशेष बैंक ऑफ़र, एक्सचेंज डील, नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प, कैशबैक और कूपन छूट का भी लाभ उठा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2024: बेहतर शॉपिंग अनुभव के लिए टिप्स
बिग बिलियन डेज़ सेल से अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए, ग्राहकों को सलाह दी जाती है:
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2024: फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए प्रारंभिक पहुंच
फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों को बिक्री की शीघ्र पहुंच से लाभ होगा, जिससे उन्हें लोकप्रिय वस्तुओं को सुरक्षित करने की अनुमति मिलेगी जो अन्यथा जल्दी बिक सकती हैं। यह शीघ्र पहुंच महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह सुनिश्चित करती है कि सदस्य सर्वोत्तम सौदों और उपलब्धता का लाभ उठा सकें। उदाहरण के लिए, iPhone जैसे लोकप्रिय स्मार्टफोन पर महत्वपूर्ण छूट केवल सीमित समय के लिए ही उपलब्ध हो सकती है, जिससे शुरुआती पहुंच और भी अधिक मूल्यवान हो जाएगी।

Previous Post Next Post

Contact Form