Top Cryptocurrency ऐसे coins जो आप को मालामाल बाना सकते है ।

 Top Cryptocurrency ऐसे coins जो आप को मालामाल बाना सकते है ।  



Cryptocurrency अपनी वोलेटिलिटी के लिए जाना जाता है निवाशको के लिए जोखिम और संभवता का दोनो परदान करता है इस में पैसे बनते भी है और जोखिम भी होता है । जबकि कई निवेशक बिटकॉइन और एथेरियम जैसी उच्च कीमत वाली क्रिप्टोकरेंसी पर ध्यान केंद्रित करते हैं। वही काम कीमतों के coins भी है जो काफी कम कीमत पर आप को अमीर बना सकते है लेकिन इन में काफी समय लगता है इसलिए निवेशक इस पर जायदा ध्यान केंद्रित नही होते आज हम आप को ऐसे ही काम कीमतों वाले coins के बारे में बताने वाले है जो आप को फ्यूचर में अमीर बना सकते है । इस पोस्ट में हम आप को एक डॉलर से भी कम कीमतों वाले crypto coins के बारे में बता ने वाले है जो आप को 2024 के अंत तक अमीर बना सकते है । 

JUPITOR (JUP) Decentralized 


जुपिटर (JUP) विकेंद्रीकृत एक्सचेंज जुपिटर का मूल टोकन है
जूपिटर ने अपने  DeFi अप्रोच से ध्यान केंद्रित किया है व्यापारियों के बीच हाल ही में एयरड्रॉप के कारण चर्चा पैदा होने के साथ (jupitor) ने आने। वाले सालो में अच्छी ग्रोथ के संकेत दिए है आने वाले सालो में इस में अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है आप के पैसे 10x तक भी बढ़ सकते है लेकिन आप को समय देना होंगा इसमें इन्वेस्ट में। करते रहना होंगा । 

Why Jupiter Could Gain 10x In 2024 ? 

Jupitor में 10x की ग्रोथ दिख सकती है इस साल के अंत तक ऐसा निवेशकों का और व्यापारियों का मानना है । 

Airdrop Momentum:  

जूपिटर के tokens में काफी बढ़त दिख रही है वियापारी और निवेशक इस के potential के बारे में discuss कर रहे है 
। अगर इसी रफ्तार से tokens जेनरेट होते रहे तो इस में काफी बढ़त दिख सकती है । 

Market Cap value : 

हालिया कीमत में उतार-चढ़ाव के बावजूद, जुपिटर 5.3 मिलियन डॉलर के मजबूत मार्केट कैप का दावा करता है, जो इसके मजबूत इन्वेस्टमेंट में और निवेश को दर्शाता है । निरंतर विकास और अपनाने के साथ, जूपिटर में महत्वपूर्ण निवेश आकर्षित करने और इसकी बाजार पूंजी में काफी वृद्धि करने की क्षमता है। 

Technical Analysis: 

तकनीकी विश्लेषण: विश्लेषकों का मानना है कि (jup) की कीमत को पचास सेंट से ऊपर बनाए रखना इसके ऊपरी प्रक्षेपवक्र के लिए महत्वपूर्ण है, प्रतिरोध स्तर $0.65, $0.7 और उच्चतर पर पहचाने जाते हैं। रणनीतिक मूल्य समर्थन और प्रतिरोध स्तर के साथ, Jupiter अगले कुछ वर्षों में स्थिर वृद्धि दिख सकता है। 

Long Term prediction: 

अनुमान है  $0.019338 की मंदी से लेकर 2030 तक $4.47 की तेजी तक होते हैं। कुछ अनुमानों के मुताबिक इस में तेजी हो सकती है आने वाले सालो में 25x रिटर्न दे सकता है । 


2024 में Retik Finance 10x  गुना लाभ दे  सकता है?


Early accept : Retik Finance ने इस crypto currency में जल्दी और आसानी से एडॉप्ट किया है जिससे निवेशकों और वायकपारी दोनो का ध्यान केंद्रित किया है । अपने प्रारंभिक चरण में होने के बावजूद, परियोजना ने विकास और विकास के आशाजनक संकेत दिखाए हैं। 


बाजार की क्षमता: 

तेज़ी से विकसित हो रहे crytpo और coins में एक नाम retik फाइनेस का भी आता है ।
रेटिक फाइनेंस व्यक्तियों, उद्यमों, संस्थानों और सरकारों के लिए समाधान प्रदान करके एक महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी हासिल करने के लिए तैयार है।

 
Retik finance के features:
Retik Finance offers a decentralized payment network, SwiftPay, जिस से निवेशकों और उद्देयमो को काफी फायदे है और इस पर भरोसा भी retik finance एक अच्छा और किस्मत बदलने वाला crytpo coin हो सकता है । 

Return:
दो महीनों में 400% से अधिक की वृद्धि का अनुभव करने के बाद, रेटिक फाइनेंस ने मजबूत गति का प्रदर्शन किया है जो इसे आने वाले वर्षों में नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकता है। ऐसा अनुमान है की आने वाले सालो में इस में काफी बढ़ दिख सकती है और ये आप को अमीर बना सकता है । 


Dogecoin (DOGE): आप को 2024 के अंत तक 10x गुना दे सकता है । 



Doge Coin एक meme Coin है जिसने अपने लोकप्रिय को कुछ सालो में काफी बढ़ाया है दुनिया के अमीर वक्ति elon musk के एक tweet से इसमें 2021 में काफी बढ़ देखने को मिली थी । एक मजाक के रूप में इसकी उत्पत्ति के बावजूद, डॉगकोइन ने उम्मीदों को खारिज कर दिया है और एलोन मस्क जैसी हाई-प्रोफाइल हस्तियों के समर्थन से तेजी का आनंद लिया है। 

Doge Coin ने काफी कम समय में बहुत जायदा लोगो का ध्यान केंद्रित किया है लोग इस में काफी रुचि दिखा रहे है । 

Why Dogecoin Could Gain 10x In 2024 ? 


Doge Coin एक meme coin होने के बावजूद इसने इतनी popularity gain करली है जिसे देखो वो इसके बारे में बात कर रहा है इसकी फॉलोइंग मिलियन में है और लोग इस पर पैसा लगा रहे है । 

High Profile Support: 

Elon Musk: 

टेस्ला के CEO एलान मस्क ने इसको अपना सपोर्ट दिखया है जिसकी कारण इस को इतनी लोकप्रियता मिली है पिछले साल एलोन मस्क ने tweet किया था आपको doge coin अपने portfolio में जरुर रखना चाहिए जिससे इसकी कीमत में बढ़ देखने को मिली थी 

Market Cap value: 


लगभग $0.07 की वर्तमान कीमत और $10 बिलियन से अधिक के मार्केट कैप पर, डॉगकोइन बाजार पूंजीकरण के मामले में शीर्ष क्रिप्टोकरेंसी में शुमार है। एलोन मस्क के सपोर्ट से ये काफी ऊपर जा सकता है क्यू ली meme coin ही आपकी किस्मत बदल सकते है ये काफी कम पैसों में जायदा आते है और अच्छा रिटर्न दे सकते है । 

Previous Post Next Post

Contact Form