Ladli behna Yojana 3rd Installment : कब आने वाली है पता करे ?

 Ladli behna Yojana 3th Installment : कब आने वाली है पता करे ?  



दोस्तो आप सब तो जानते है की महाराष्ट्र में ये योजना जारी की जा चुकी है और इस की पहली और दूसरी किश्त भी सभी लाडली बहनों के खाती में जमा हो चुकी है । लेकिन अब आने वाली किश्त कब मिलेगी इस बात पर हम इस पोस्ट में विस्तार से जानने वाले है । 

एक बार जो कमिटमेंट कर दी, फिर खुद की भी नहीं सुनता, लाडली बहना योजना पर बोले महाराष्ट्र के CM 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना योजना को 30 सितंबर तक बढ़ा दिया गया है और कहा कि इस योजना को कोई नहीं रोक सकता। मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिंदे ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि वे चुनाव के बाद अपने वादे भूल गए। मेरी लाडली बहनों, यह उत्साह साबित करता है कि हमारी योजना सफल रही है, मुझे इस बात की खुशी है। लाडली बहनों के लिए हमारी योजना की समय सीमा 30 सितंबर तक बढ़ा दी गई है। जिनके खातों में पैसा नहीं आया है, उन्हें एक और मौका मिलेगा। इस योजना को कोई नहीं रोक सकता, लेकिन कुछ लोगों ने इस योजना में बाधा डालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके।  सीएम शिंदे ने कहा कि लोग चांदी के चम्मच के साथ रहते हैं, धन-दौलत से घिरे रहते हैं, उन्हें इस 1500 रुपये की कीमत समझ में नहीं आएगी। इसकी असली कीमत मेरी गरीब माताएं-बहनें जानती हैं। 

CM ने कहा योजना को 2 गुना बङा देंगे ! 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दावा किया कि चुनाव में उनकी सरकार को जनादेश मिलता है तो उनकी सरकार लाडली बहना योजना के तहत प्रति महीने मिलने वाली राशि को 1500 रुपए से बढ़ाकर 3000 रुपए कर देंगे.

आखिर कब आयेंगे योजना के 3rd किश्त ?

 हर महीने की 15 तारीख को महिलाओं के बैंक खातों में 1500 रुपये जमा किए जाएंगे.

Previous Post Next Post

Contact Form